G-S312MH02N0 ShayariMitra : Top sad shayari लेकिन सफर के मजे फिर नहीं मिलने।

Follow

सोमवार, 29 अगस्त 2022

Top sad shayari लेकिन सफर के मजे फिर नहीं मिलने।

 Top sad shayari लेकिन सफर के मजे फिर नहीं मिलने।



नमस्ते दोस्तों क्या हाल है? आज मैं आपके लिए लेकर आया हूं Top sad shayari  जो आपको बहुत पसंद आएगी मैं इसी तरह अपने ब्लॉग पर,sad shayari, love shayari, shayari in Hindi, top shayari, love shayari,post,status,poetry,poems,sahyari 2022 etc.. जो समय समय पर हमारे ब्लॉग पर आपको मिलती रहती है। इसलिए जुड़े रहें और हमें फॉलो करें।





1..मेरे दोस्त तुम अपनी खूबियों पर ध्यान दो कमियां तो यह दुनिया निकाल ही देगी।


mere dost tum apni khubiyon per Dhyan do kamiyan to yah duniya nikal hi degi.



2.. मंजिल तो एक न एक दिन मिल ही जाएगी 

       लेकिन सफर के मजे फिर नहीं मिलने।


Manjil to ek n ek din mil hi jayegi lekin Safar ke maje FIR Nahin milane..



3.. त्याग तो दीपक का है जो चारों तरफ रोशनी फैलाकर भी खुद के तले अंधकार ही पाता है।


tyag to Deepak ka hai jo Charon taraf Roshani failakar bhi khud ke tale andhkar hi pata hai



4.. उसकी यादों को तो मैंने अश्कों से बहा दिया,

 मगर दिल का जख्म भरता ही नहीं।


uski yadon ko to maine ashkon se Baha Diya, Magar Dil ka jakhm bharta hi Nahin.


5.. किसी की खामोशी की वजह 

  आपका बेवजह बोलना भी हो सकता है।


Kisi ki khamoshi ki vajah aapka bewajah hai bolna bhi ho sakta hai..



6.. दौलत को रोक कर रखो मोहब्बत 

          कहीं नहीं जाएगी..


Daulat Ko rok kar rakho 

 Mohabbat kahin Nahin jayegi..




 कुछ महत्वपूर्ण बातें,

 सब कुछ अगर मिल जाएगा तो तुम्हारे जीने का क्या मतलब रह जाएगा कुछ इच्छाएं बचाकर भी रखो भाई ताकि जिंदगी का भी कोई मकसद रहे, क्योंकि सब कुछ मिल जाना ही तो मौत है? जब तक वह नहीं आएगी यह इच्छाएं तो रहेगी। इसलिए संघर्ष करते रहो ज्यादा टेंशन मत लो। जिस रस्ते तुम जाओगे वही रहता बिल गेट्स और अंबानी का है। जीते जी आराम तो उनको भी नहीं मिलेगा, इसलिए चैन की जिंदगी जियो, मौत एक दिन सब कुछ छीन लेगी।


please read

 हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें, और एक शानदार कमेंट करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Shayarimitra

Top motational poem मैंने लिखना भी तब चाहा जब जिंदगी के सारे पन्ने भर गए

Top motational poem मैंने लिखना भी तब चाहा जब जिंदगी के सारे पन्ने भर गए   नमस्ते दोस्तों कैसे हो आप लोग? आज मैं आपके लिए दो धमाकेदार कवित...